चॉक्लेट लगा के चूसा

हेलो दोस्तो मे रिया आज फिर आपके बीच के हिन्दी सेक्स स्टोरी लेके मोजूद हू यह अन्तर्वासना नयी सेक्स कहानी अबी कुछ दिन पहले की है मे चंडीगार्ह मे रहती हू मे ऑफीस से घर को वापिस लौट रही थी करीब ८ ब्ज चुके थे मैने ऑटो
लिया घर जाने क लिए तो मुझेऑटो मे एक हंडसॉम सा लड़का मिला जिसका नाम संजय था क्या बॉडी थी उसकी मे तो उसको देख क उसके पे फिदा हो गयी थी इतना हटा कटा बॉडी देख के मे उसके लॅंड क बारे मे सोचने लगी की वो कितना बाज़बूत होगा
मैने थोड़ी जान पहचान करनी चाही तो मुझे टा चला की वो भी वही जॉब करता मेरे साथ क कंपनी मे फिर ऐसे ही दूसरे दिन भी हम मिले ओर थोड़ी ओर जान पहचान हुई नंबर शेर हुए ओर फिर चाटिंग हुई हम काफ़ी क्लोज़ आ गये ओर हुमारे बीच
सेक्स की बातें होने लगी मे उसे अपनी हॉट पिक्स शेर करती तो वो अपनी बॉडी की पिक्स सेंड करता पहले तो मे ही उसे माना करती थी की हुमारे बीच सेक्स नही होगा क्यूकी जैसा की आप सब जानते है मे एक शादी शुदा लड़की हू इसलये मुझे
यह करना ठीक नही लगा पर मेरे हज़्बेंड की जॉब की तिम्मिंग ही ऐसी है की हम काफ़ी सेक्स लाइफ आचे से एंजाय नही कर पाते | संजया की सेक्स भारी बातें मेरी वासना बड़ा देता मे भी अपना कंट्रोल खोने लगी थी क्या करती सेक्स की
प्यसस कुछ भी करा देती है ओर सेक्स की प्यसस बुझाना कोई ग़लत नही है मैने उसे चुद़वाने के लिए हामी भर दी अगले दिन वो मेरे फ्लॅट पे ही साथ मेरे आया ओर रास्ते मे आते हुए मेडिकल स्टोर से कॉंडम लिया ओर लिक्विड चॉक्लेट
मैने उसे पूछा ये क्यू लिया तो वो कहने लगा की चलो सब बता हू आज तुम्हे जानन्यत की सैर करता हू मे काफ़ी ज्यदा एग्ज़ाइटेड थी जैसे ही हम अपने फ्लॅट पे पहुचे वो मुझे घर के अंदर जाते ही गोद मे उठा लिया | दोस्तों ये कहानी आप
सेक्सवासना डॉट कॉम पर पड़ रहे है। |ओर ले जाके सोफे पे लिट के किस्सस करने लगा मैने उसे कहा की यह सब के बारे मे किसी को पता नही लगाना चहोये ओर हम ब्स सेक्स का रेशता रेखेंगे उसने यह सुनते ही मेरे टॉप फाड़ के मेरे चुचो
को मस्सलने लगा ओर मुझे पागलो की तरह किस करने लगा उूुुुउउफफफफफफफ्फ़ दोस्तो वो सब साओच के भी मेरी चूत आज भी गीली हो जाती है फिर उसने मुझे नगा काइया पूरा ओर लिक्विड चॉक्लेट मेरे पेट मेरे चुचो ओर मेरे चूत पे लगा दिया
फिर उसे अपनी जीब से चाटेने लगा आआअहह ऐसा मज़ा काफ़ी अनुभव नही काइया था उसका चाटने की जहे से मे बिल्कुल गरम हो गई थी

चॉक्लेट लगा के चूसा - अन्तर्वासना नयी सेक्स कहानी

ओर मेरे चूत का पानी निकल गया वो मेरे चूत पे चोक्लोलत गिरता फिर उसे आइस क्रीम की टेरेह चटा मे बहुत गरम हो चुकी थी मुझे बस लड़ चूत मे चाहिए था वो ६९ पोस्टीओं मे आके मुझे अपना लॅन
चूसने को दिया ओर मेर चूत मे उंगली करके मेरा पानी झाड़ रहा था मेरे चूड़ने की चाह को सबर नही हो रहा था मेरी चूत लॅंड लेने के लिए फाड़ फादा रही थी फिर मैने उसके लड़ पे कोंंदों चड़ाया ओर उसने मेरी चूत पे निशाना षादा ओर
एक झटके मे ही सारा अंदर तक दल दिया मेरी तो जान ही निकल गयइ मे चिल्ला पड़ी ..आआअहहहह संजू निक्ाअल्ल मार जौंगी मे उसने मेरी एक ना सुनी ओर लड़ अंदर डाले रहा मेरे आँखो से दर्द के मारे आसू निकल आए को मुझे किस करता रहा
मेरे चुचो के साथ कहलता रहा मेरा दर्द कम हुआ तो उसने मेरे जोश मे लाने के लिए मेरे चुचो को दबाता ओर चूस्ता मैने उसे इशारा करते हुए कहा की अब पेलना स्टार्ट करो वो समाज गया ओर अपने लड़न को अंदर बाहर करने लगा मुझे मज़ा
आने लगा फिर स्पीड बड़ाई उसने मेरे छोड़ने की मे भी उसका साथ दे रही थी अपनी गान उठा उठा के उसका लदन्मेरी चूत की गहराहियो मे जाके लगता तो मेरे बदन मे करेंट उठा दोस्तो वो एहसास एक लड़की ही समझ सकती है मेरे मूह से बॅस
आआहह उऊहह ओर पेलो फदड डालू आआहह मज़ा आ रहा है यह सब निकल रहा था संजी मुझे जनवरो की तरह कभी घोड़ी बनके तो कभी मुझे उपर बिता के तो कभी कहदा करके छोड़ता उसे काफ़ी ज्यदा एक्शप्रेंसे था मे करीब ५-६ बार झाड़ गयी थी ओर तक
गयइ थी पर संजय तो रुकने का नाम्म ही नही ले रहा था फिर उसने मुझे कुत्तो वाली पोज़िशन मे आने को कहा ओर मेरे चूत मे पीछे लड़ डाला ओर मेरी गंद पकड़ के ले दाना दान छोड़ने लगा आआअहह इस तरह से उसका छोड़ना मुझे कामुका कर
देता है [हीर करीब ५ मिंट तक की टेक्स छुआ की बाद संजय झाड़ गया ओर बेड पे लेट गया ,.. वो दिन मे पूरी तरह से संत्ुस्त थी इतना अछा सेक्स पहले कभी नही मिला था मुझे ....हम ऐसे ही सेक्स एंजाय करते ओर हुमारी दोस्ती अभी भी चल रही
है अब जब भी हम मिलते सेक्स ज़रुरू करते संजया मुझे हर बार एक नया सेक्स अनुभव देता है |
1 comment :

1 comment :

  1. Aah Riya Kya mast chudwati ho ohh mere 60+ Lund binakhada huye hi Pani fek Diya Kash Mai tumhari chut se Lund ka Pani chus sakta

    ReplyDelete