बारिश मे मेरी चुदाई सेक्स स्टोरी

हेलो फ्रेंड्स मेरा नाम कविता है Hindi sex Stories मे कानपुर की रहने वाली हू ओर सेक्श्वसना की नियमित पाठक हू मुझे सेक्श्वसना डॉट कॉम की सारी कहानिया पड़ी है ओर इसे मुझे चुदाई करने की अची प्रेयंडना मिलती है तो मे सीधे अपनी
पहली चुदाई पे आती हू यह कहानी करीब २साल पहले की है मेरी जवानी का पानी चलांकने लगा था मुझे सेक्स कहानिया पेधन बहुत पसंद था पर सेक्स करने मे एक अजीब सा डर लगता था मॅन तो मेरा बहुत करता पर कोई सेक्स पार्ट्नर नही था
तभी मेरी मुलाकात एक लड़के से हुई उसका नाम राहुल था वो दिखाने मे हटा कटा ओर काफ़ी नेचर का अछा था मेरी उसे बात शुरू हुई ओर हम धीरे धीरे फिरेंड्स बन गये मे उसे काफ़ी ज्यदा पसंद करने लगी थी ओर वो भी वैसे ही एक रत हम घूने
निकालने ओर बारिश होने के कारण हुँने कुछ देर वेट किया बारिश रुकने का नाम नही ले रही थी तो हम साथ मे ही एक होटेल था वाहा गये ओर एक रूम ले लिया राहुल ओर मे काफ़ी ज्यदा गीले हो चुके थे तो वो मुझे टोलिया देते हुए कहा जाओ
बातरूम मे कपड़े चेंज कर लो मे वहस्रूम मे जाके कपड़े चेंज करी तभी मेरे मॅन मे यह बात आई क्यू ना आज सेक्स करके देखा जाए पर मान मे यह था की कही राहुल ना माने तो हमरी दोस्ती कराब हो जाएगी . फिर मैने सोचा क्यू ना उसे तोड़ा
अट्रॅक्ट काइया जाए मैने सारे कपड़े उतरे ओर सिर्फ़ टोलिया लपेट के उसके आमने चली गयी वो मुझे देखता रह गया मे उसके पास जाके बैठी वो कहने लगा बहुत हॉट दिख रही हो मैने शरमाते हुए कहा यह तो कुछ नही है .फिर महिले राहुल को
कहा तुमने अपने कपड़े नही उतरे .फीवर हो जाएगा त्ंहे कपड़े गीले है उतार दो इन्हे वो कहने ल्गा की टॉवलिया एक ही था .मैने कहा कोई नही तुम टीश्हिर्त उतरो उसने अपने कपड़े उतरे उसके बदन को देख कर मेरा मान कर रहा था की अवी
उसके बदन से लिपट जौ . तभी एक ज़ोर की बिजली कदकी ओर मे राहुल से लिपट गयी राहुल ने भी मुझे हग कर लिया हम एक दूसरे से लिपतेहुए थे तभी राहुल ने कहा आज आपको प्यार करने का मॅन कर रहा है मैने शरमाते हुए कहा तो कीजिए ना किसने
माना काइया है उसने यह सुनते ही मेरी टवल झट से निकल दी मे उसकी बहो मे पूरी नगी उसे लिपटी पड़ी थी उसने फिर मुझे बेड पे लिटाया ओर मेरे लिप्स पे किस किया फिर मेरे गालो को किस करते हुए मेरे चुचो को एक हाथ से दबाता ओर एक
को मूह मे लेके चूस्ता मुझे उसके ऐसा करने से काफ़ी मज़ा आरा था मेरी उतेजना बाद रही थी क्यूकी पहली बार मुझे एक लड़का मेरे बदन को चूस रहा था मेरी चूत पानी छोड़ रही थी राहुल अपने एक हाथ से मेरी चूत को सहलाता ओर मेरी
चुचो को चूस्ता मे उसके ऐसे करने से बेकाबू हो रही थी .फिर मैने राहुएल के उपर चाड के उसकी जीन उतरी फिर उसके लॅंड को चूसने लगी पहले तो मुझे वो पतला सा लगा पर करीब ५ मी चूसने के बाद वो एक दम कड़क हो गया फिर राहुल मे मेरी
चूत चाटी ओर मुझे इतना गरम कर दिया की मे जैसे चूत मे लॅंड लेने के लिए अब पगगल ही हो गयी थी .फिर राहुल ने पिल्लो मेरी कमर के नीचे लगाया शायद वो एक्सपिरेँसे था .उसने मेरी चूत पे तोरा सा आयिल गया ओर अपने लॅन पर फिर मुझे
किस करते हुए अपने लॅन को मेरी चूत की मोरी पे लगा छूट गरम होने के कारण थोरी खुल गयी थी पर जैसे राहुल ने अपना लड़ अंदर डाला मुझे बहुत दर्द हुआ मैने राहुल को लॅंड निकालने को कहा पर उसने मेरी एक ना सुनी थोड़ी देर उसने
डाला रखा ओर मुजर किस करते रहा मेरा दर्द कम हुआ फिर उसने मुझे चोदना स्टार्ट काइया ओर ले दाना दान मेरी चूत को पाने लॅंड से पेले जा रहा था मेरी चूत पच पच पानी छोड़ रही थी ... ओर मेरिए मुहह से सिर्फ़ आआआहह उहह आअहह आअहह
आआी ही निकल रहा था मुझे अब राहुल के लॅंड का भरपूर मज़ा आने लगा था मे करीब ४ बार झाड़ चुकी थी मेरी चूत बिल्कुल लाल हुई पड़ी थी राहुल भी झड़ने वाला था उसने मेरी चूत से लॅंड निकलन ओर मेरे मूह मे दिया मैने आचे से चूसा
तोरा फिर राहुल ने अपना सारा माल मेरे मूह मे दे दिया काफ़ी नकिन सवद था पर मजेदार था .. फिर हम लेट गये ओर उस रात करीब ४ बार हम ने अलग अलग तरीके से चुदाई की ओर आज २ साल बाद भी राहुल मेरे साथ है ओर मे उसे जी भर के चुड्ती हुई
अब तो उसे गंद भी मरवती हू उसकी कहानी आपको अगली कहानी मे ब्तौन्गि तब तक सेक्श्वसना की कहानी पड़ते रहिए ओर शेर भी करे .अपनी अपनी कविता