लॅंड बना चूत का डंड

हेलो फ्रेंड्स मेरा नाम निशा है आप को गांदतंत्र दिवस की हार्दिक सूभ कामनाए आज मे आपकी Antarvasna को एक बार फिर से अपनी Hindi sex story से उजागर करूँगी जिसे आपका लॅंड ओर चूत का पानी निकल आएगा तो दोस्तो पेश है आज यह यह कामुक कहानी
जिसका नाम है लॅंड बना चूत का डंड .. मेरी उमर अवी १९ साल आयार मुझे अपनी चूत चुद्वने का सबसे ज्यदा शोकक है मेरी चूत की प्यास ही नही मिट ती साली को आज तक ना जाने कितनो लोडो से चुद्वा चुकी हू फिर भी किसी व लड़ को देख ले
पानी छोड़ने लगती है एक बार जब मे अपने बॉय फ्रेंड से एक होटेल मे छुड़वा रही तभी पोलीस की रेड पड़ने पर हम दोनो नंगे हालत मे पकड़े गये ओर मेरा बॉय फ्रेंड एक नो. का फाटू इंसान था साला मुझे चोद के भाग गया पोलीस मुझे पकड़
के ले गयी ओर मेरे साथ २ ओर लड़किया था वो वैसाया थी पोलीस वेल ने मुझे गाड़ी मे बैठने को कहा मैने उसके आगे हाथ जोड़के माफी माँगने लगी क्यूंकी अग्र मेरे घर पे पता चल जाता तो मेरे पापा मुझे जान से मार देते ... मे पोलीस वेल
के सामने रोने लगी ओर माफी माँग रही थी तो उन्होने कहा तुझे एक ही शर्त पे चोदेंगे तो मैने झट से कहा हा बोलो तो पोलीस वेल ने कहा अपनी जवानी का रस्स हूमे भी चखा दो मैने बहुत इनकार काइया पर वो ब्लॅकमेल करने लगे ओर मुझे
मजबूरन माना ही पड़ा . कुल ५ पोलीस वेल थे जिसमे ३ कॉन्स्टेबल थे ओर २ इनस्पेक्टर वो मुहे होटेल मे वापिस ले गये ओर वाहा जाके २नो इसनपेक्टोर एक साथ रूम मे आए एक मेरी कपड़े फाड़ने लगा तो मेरे बहुत माना करने के बाद वो
बोला चल फिर जल्दी से नगी हो ओर हुमरे लॅंड की प्यसस बुझा ..मैने अपने सारे कपड़े उतरी ओर ब्रा ओर पेंटी पे आ गयी एक इसनपेक्टोर कला ओर मोटा था जिसका नाम सुरेश था ओर दूसरे का नाम मुकेश था |
वो मुझे
कूटो की तारेह किस कर करे थे ओर मेरे मोमो को चूस रहे थे मुकेश मेरी पेंटी उतार चूत मे उंगलिया करने लगा ओर मरी चूत चॅट रहा था उफ़फ्फ़ एक गायब का एहस्सा था ऐसे कूटो की तरह वो मेरी चूत छत रहा था वही दूसरी तरफ सुरेश मेरे
मूह मे अपना लोड्‍ा के मुझसे चुस्वा रहा था उसका कला मोटा लॅंड मेरे मूह मे अंदर तक भर गया था बिल्कुल गरम ओर लोहे इतना सकत था काफ़ी मज़ा आ रहा था चूसने मे सुरेश मेरी चुचो को चूस्ता तो कभी उशे अपने डटो से काट लेता उनके
यह सब करने से मे काफ़ी मस्ती मे आ गयी थी ओर तभी सुरेश ने अपना लॅंड मेरे मूह से निकल के मेरी चूत मे डल दिया उसने जैसे मेरे चूत मे डाला ओर एक ज़ोरो का ढाका मररा मेरे मूह से आआआअहह की चीककक निकल गयी तभी मुकेश ने अपना
लॅंड मेरे मूह मे दल दिया ओर मेरे चुचो को दबाने लगा सुरेश मेरी चूत चोदे जा रहा था ओर मुउकेश का लॅंड को मे चूस रही थी अब मुकेश का भी लॅंड त्यआर था चोदने के लिए सुरेश के चोदने से मेरी चूत काफ़ी पानी चोदने लगी थी ओर
मुकेश से नही रहा गे तो मुकेश मेरे नीचे आके मुझे अपने उपर लेता लिया ओर अपना लॅंड पीछे से मेरी गंद मे दाल दिया ..उूुुुुउउईईए माआ इतना दर्द हुआ ना मे आपको बता नही सकती ... वही सुरेश ने उपर आ कर अपना लॅंड दुबारा मेरे चूत
मिस्टर डाल दिया मेरे मुहह आआआआअहह मार गईइई मे निकालो बाहर पर उन्होने एक भी ना सुनी ओर मेरी गंद ओर चूत की चुदाई दोस्तों ये कहानी आप सेक्सवासना डॉट कॉम पर पड़ रहे है शुरू कर दी मेरे मुहह से दर्द के मारे बस आअहह आआहह
ओउुउउफद्द्ड़ की चीककक निकल रही थी फिर धीरे धीरे मेरा दर्द कम हुआ ओर फिर जो मज़ा आया वो डूस्निया का सबसे अद्भुत मज़ा था साची दोस्तो एक साथ गंद ओर चूत छुड़वाना कोई छोटी बात नही है ओर उसका मज़ा मैं उठा रही थी ..आआअहह
आज भी मेरी गंद ओर चूत यूयेसेस चुदाई को बहुत याद करते है ... करीब १५ मिनिट चोदने के बाद वो दोनो मेरी गान ओर चूत मे ही झाड़ गये ... हम तीनो तक चुके थे पर वो पोलीस वेल मधार चोद दे उन्होने मेरी बिना परवा किए अपने हवलदरो को
बेझ दिया मेरी चोदने के लिए फिर उसके बाद उन्होने ने भी मेरी यूयेसेस रत करीब ४ बार जाम के गंद मारी ओर चूत तो फट के लाल हुई पड़ी थी ... वो चुदाई आज तक मुझे याद आती है दोस्तो ,,,