चाची की चुदने की चाह

मेरा नाम गौरव है मे हरिद्वार से हू Hindi sex story मेरे घर मे मेरे मम्मी पापा ओर मेरे चाचू ओर उनकी बीबी साथ मे ही रहते है मेरे चाचू थोड़े आटिट्यूड वेल थे पहले से ही तो चाची की सुनते नही थे ओर वो अमेरिका चले गये जॉब के लिए चाची
की शादी अभी २ साल पहले ही हुई थी दोस्तो आपको बता डू मेरी चाची दिखाने मे सबसे खूबसूसरत ओर वो काफ़ी आकर्षित बन के रहती थी मेरे तो मॅन उनके उपर पहले ही दोलता था चाचू के अमेरिका जाने के बाद चाची काफ़ी ज्यदा अकेली रहने
लगी मे उनसे काफ़ी ज्यदा फ्रॅंक था एक दोस्त की टेरेह एक बार मेरे मम्मी पापा को मुंबई जाना पड़ा पापा के किसी कम की वेजज़ेह से वो मुंबई १ हफ्ते के लिए जा रहे थे ओरघर पे मे ओर चाची ही रुकने वाले थे ऐसे मूमी पापा के जाने
के बाद मे चाची को समझता की आप ऐसे उदास ना बैठा करो मे हू ना आपके साथ पर दोस्तो मुझे यह बिल्कुल भी नही टा था की चाची के दस होने का का मैं वेजेह क्या है मैने उन्हे बड़ा फोर्स किया तब जाके उन्होने कहा गौरव मॅन को तो म्ना
लू पर इश्स सरीर की भी ज़रुरूते होती है उसका क्या करू जब एक बार आदत लग जाती है इसे किसी मर्द के सरीरी की तो अकेले नही रहा जाता यह सुनके मे तोड़ा हैरान हो गया पर उनकी बतो मे दर्द था तो मैने कह दिया चाची मे हू ना आपको जो
चाहिए ब्ताओ मे लेक दूँगा उन्होने कहा गौरव तू नही समझेगा \ मैने झट से कहा चाची अगर आप मेरे साथ सेक्स कर सकते हो तो मुझे कोई प्राब्लम नही होगी मे तो आपको बस कुश देखना चाहता हू वो बोली तू मुझे चोद सकता है काफ़ी किसी
लड़की को चोदा है मैने कहा नही पर आप सिख़ाओगे तो पका चोद दूँगा |चाची बोली क्या यह सही होगा मैने कहा मुझे आपकी कुशी चाहिए तो मुझे किस करने लगी ओर मुझे i love you बोली ओर मे भी किस करने लगा |
फिर धीरे धीरे उन्ह्ं एमरे शर्ट के बटन खोले ओर मेरे सारे कपड़े उतरने लगी मे भी उसकी सारी उतरी ओर उनके ब्लायूज के पर से उनके चुचियो मो मसलने लगा था फिर उन्हे
बाहर निकल के उनको चूसने लगा ऐसा करने के चाची जोश मे आने लगी ओर फिर मैने उनकी पेटीकोत का नाडा खोला ओर उनकी पेंटी मे अपना एक हाथ दे दिया मेरा हाथ उनकी चूत पे टच करते ही चाची पूरी सहेंम गई ओर मुझसे लिपट गई मैने फिर किस
करते हुए उनकी चूत मे उंगलिया करते रहा उनकी चुत गरम होके पानी छोड़ने लगी मैने फिर उनकी चूत को चाटने के लिए अपना मूह उनकी चूत के पास ले गया आह दोस्तो इतनी कामुक खुषबो पहले काफ़ी नही मिली थी मे झट से उनकी चूत पे मूह से
चाटने लगा च्ची जोश के मारे तड़प रही थी ओर मेरा सिर अपनी चूत मे दबा रही थी| उनकी छूट से पानी झाड़ा ओर मे सारा पिई गया चाची ने मुझे ६९ पोज़िशन मे काइया ओर मेरे लॅंड को मूह मे लेके चूसने लगी जिसे मेरा लॅंड मोटा ओर लंबा
हो गया था ओर मे पूरा रेडी हो गया था चोद्ने के लिए चाची ने सीधा लेट गई ओर मुझे अपने उपर बुला लिया ओर कहने लगी चल अपना लाँफ़ मेरी चूत मे लगा मैने चूत के छेड़ पर लॅंड रखा ओर तोड़ा सा ढाका दिया तो वो पूरा अंदर घुस गया चाची
का चूत खुली हुई थी फिर उन्होने मुझसे आगेपीछे करने को कहा तो मैं तेज़ी से करने लगा तो चाची के मुहह से चिके निकल गयी आराम से कार फड़देगा क्या मैने एक ना सुनी ओर लड़ देता रहा जोरो से चाची आहह आअहह उऊहह उउउहह आआहह मार
गयइ आअहह आराम से गौराव्व आराम से छोड़ो बहुत डिनन्न बद्ड छोड़ रही हूउ आआहह पूर्रा आदरर तक डालो आअहह अया मजा एयेए राहहा हाई चोद्ते राहहो आआहह आआहह...... मैने पूरी रफ़्तार से उनकी चूत मे लॅंड दे जा रहा था करीब २० मिंटू
की चुदाई के लॅंड मेरा लॅंड उनकी छूट मे झाड़ गया ओर मे उनके उपर ही लैत गया फिर उन्होने मेरे लॅंड को चूस चूस कर खड़ा काइया ओर मे सीधा लेते हुए था मेरे उपर बैठके मेरे लॅन को अपने छूट मे लगा ओर जंप कर के लेने लगी वो बार
बार उपर नैचे करती मे उनकी गंद मे हाथ लगा के उन्हे सपोर्ट कर्ट ओर मेरा पूरा लॅंड की छूट मे घुस जाता साची दोस्तो आफ़ि अछा एहसास हो रहा था मेरा पूरा लॅंड उनकी छूट मे अंदर भर हो रहा था ... फिर हुँने डोगी पोज़िशन मे चुदाई
करी फिर बातरूम मे जाके शवर लेते हुए उनकी गंद मारी ..अब हम दोनो एक सेक्स पार्ट्नर है ओर जब मान करे तब चुदाई करते हैअगर पको मेरी कहानी अचिलगी तो लीके ज़रूर करना ओरपढ़ ते रहिए सेक्सवासना की hindi sex story