कुत्ते से चूत फाड़ चुदाई

हे सेक्स प्रेमियो मेरा नाम ज़ोया ख़ान है मे देल्ही की रहनेवाली हू Kutte se chudai hindi sex story और मे म्बबस की पढ़ाई कर रही हू अभी मेरी गए २२साल है मेरी हाइट ५-५ है ओर मेरी चुचको का साइज़ ३२ ओर गंद का ३८ है मेरे घर मे पापा मम्मी मे ओर
मेरा एक छोटा भाई रहते है ...पर छोटे भाई को पापा ने हॉस्टिल मे दल दिया है ओर पापा की आयिल रेफीनारी का कम है तो घर पे १०-१५ दिन ही रहते है घर पे मे ओर मम्मी ही रहते है हुमारे फॅमिली पे एक डोबेरमेन्न नसल का एक कुटा पल रखा
है जिसका नाम शेरू है मे शेरू के सहत बहुत मस्ती करती हू वो बहुत ही आक्टिव ओर हॅंडसम है ....यह कहानी अवी नये साल के बाद की है मेरी मम्मी को नानी के घर जाना पड़ा क्यूकी नही की तब्यत बहुत खराब थी तो मेरे पड़ोसी आंटी को
मेरा ख्याल रखने क लिए बोल के चली गयी वो ४-५ दिन नानी के घर रुकने वाली थी | मे शेरू को अकसर श्याम को घुमाने ले जाती थी ओर उनको पार्क मे खुला चोद देती थी ओर श्याम के ८ ब्ज गये थे मे शेरू को पार्क मे ढूँढ रही थी की कहा छुपा
हुआ है तो मैने देखा की शेरू एक कुटिया के उपर च्ड के उसकी चूत मे अपना मोटा लॅंड डाल रहा था उसका लॅंड पूरा लाल लाल देखे मुझे बड़ा मज़ा आ रहा था जिस टेरेह से वो कुटिया को चोद रहा था दोस्तों ये कहानी आप सेक्सवासना डॉट
कॉम पर पड़ रहे है।... पर मुझे देर हो रहो थीओर सर्दियो मे अंधेरा जल्दी हो जाता है इस करके मुझे घर जल्दी जाना था शेरू को बुलाया वो सुन ही नही रहा था वो तो ब्स चोद्ने मे बिज़ी था एक बार तो उसके चोदने के फुर्ती देख के मेरी
चूत मे भी खुजली मच गई मैने जैसे तैसे उन्हे छुड़ाया ओर शेरू को घर वापिस लेके आ गयी ओर उसे पेडिग्री ओर दूध दिया खाने को ओर मे खुद फ्रेश होने चली गयी वापिस आके डिन्नर काइया फिर ऐसे ही अपनी एक फ्रेंड से बात कर रही थी
वॉटसअप पे तो मेरी फ्रेंड ने मुझे एक पॉर्न वीडियो भेजी वो देखे मेरे अंदर सेक्स की तारक चाड गयी ओर मे अपनी चूत मे उंगली करने लगी मैने अपनी लोवर उतरा ओर आचे से बेड पे सो के अपनी चूत मे उंगली करने लगी शेरू यह देख वो बेड
पे चाड आया ओर मेरी चूत चाटने लगा

कुत्ते से चूत फाड़ चुदाई न्यू हिन्दी सेक्स स्टोरी

उसकी गीली झीब जैसे ही मेरी चूत को चूती ओईय होये दोस्तो मज़ा ही आ जाता मेरे मे सेक्स
के इतने नसे मे थी की शेरू से चुद्वने का प्लैन्न बना लिया था मैने पानी पेंटी ओर ब्रा उतरी ओर शेरू के आग्गे अपनी टाँगे आचे से खोल के लेट गयी ओर मेरी चूत को चॅट रहा था ओर मेरे मुहह से आअहह आअहह की ही आवाज़ आ गरही थी
काफ़ी आचे से टेरेह से चॅट रहा था मेरी चूत २ बार जहड़ चुकी थी मे शेरू के लॅंड पे अपना हाथ फेर रही थी ओर उसको टातो को मूह मे लेके चुस्ती काफ़ी मजेदार थे उसका लॅंड खड़ा हू ओर जैसे ही उसने लड़ निकाला बिल्कुल लाल लाल सा
लॅंड ६इंच का मे झट से मूह मे ले ली ओर तोड़ा सा अंदर बाहर करने ल्गाई शेरू जोश मे आ रहा था वो मेरे मूह मे ही झटके मरने लगा फिर मे कूट्यो की त्तरह झुक गयी शेरू मेरे उपर पीछे से आया ओर २पैर मेरे पीट पे रेक ओर लॅंड डालने
लगा पर लॅंड दल नही रहा था मैने पाने हटो से उसका लॅंड चूत मे लिया ओर जैसे ही वो जाहतके मरने लगा /// आअहह दोस्तो काफ़ी मज़ा आ गया मे बस आअहह उउउहह आआहह आहह करी जा रही थी शेरू का लॅंड मेरी चूत मे जाके मोटा हो गया था जिसके
वेजेह से मुझे काफ़ी मज़ा आ रहा था मे से के जानत मे फिर शेरू ने कई सारे झटके मारे ओर ओर उसका लॅंड काफ़ी फूल लगा ओर मेरी चूत मे फ़ासस गया ओर जैसेही वो मेरी चूत मे झाड़ा उसका गरम गरम सीमेन म्मेरी चूत मे ही दल दिया पर
उसका लड़ मेरी चूत मे पासा हुआ था मैने बहुत निकालने की कोसिस करने लगी पर मुझे दर्द होता शेरू भी अपनी तरेफ से पूरा ज़ोर लगा के निकाल रहा था मुझे काफ़ी ज्यदा दर्द होने लगा मे शेरू को रोक रही थी पर उसने लॅंड एक झटके मे
बाहर निकाला तो मेरी चूत फट गयी ओर खून निकालने लग गया मुझे काफ़ी ज्यदा दर्द हो रहा था मेरी चूत शेरू की च्छुदाई से काफ़ी ज्यदा सूज गई थी मैने भाग के बातरूम मे गयी ओर मूत मरके सारा सीमेन शेरू का निकल दिया ओर
आंतीबोइतिक से चूत को सॉफ काइया की कोई इन्फेक्षन ना हो ...अब मे ओर शेरू जब भी अकेले होते हे मे उसे अपनी चूत सफ़फ़ करवाती हू ओर चुड़वति भी ....
130 comments :

130 comments :

  1. Replies
    1. Main tumhari chudai karna chahta hun

      Delete
    2. Ladkiyo or antiyo KO sexsi masaj karani he to call kare up se 9125298036

      Delete
    3. मुझ से चुद लो 8882547935

      Delete
    4. 9511988312 Waats ap numbar mere lund ki size 7.5

      Delete
    5. 8976243669 bat karne ka sirf ladki
      pement bungga

      Delete
    6. aajao Choctaw hun

      Delete
    7. Jisko mota lauda chahiye size 8 inch call me 6397223446

      Delete
  2. Chudne ke liye aunty ya girl no. Bheze mere whatsapp pr 8685926075

    ReplyDelete
    Replies
    1. 7879284817 mujhe lund chahiye

      Delete
    2. Whatsapp me 9680479154 chudwane ya chat ke liye massage kare

      Delete
  3. Kyu..koi khas baat ya khas chudai h

    ReplyDelete
    Replies
    1. Hame bhi dilwa do dood aur chut

      Delete
  4. Kya yah sach me story hai ya ghoothi hai
    Reply kro
    Mai abhia Apne kutte se chudna chahti hu

    ReplyDelete
    Replies
    1. 8949075642 pr call karo..Me bhi apne kutte se krt hu.chuswat hu

      Delete
    2. 9511988312
      waats ap No.mumbai mera lund 7.5 ka hai

      Delete
    3. 8882547934 कॉल करो

      Delete
    4. mera lo Land 7.5 ka hai वाट्स ap numbar 9511988312

      Delete
    5. M hu na 9983424853

      Delete
    6. 7700863374 whatsapp chat

      Delete
  5. Kashyapji835486@gmail.com


    Kutte se chudwane me koi problem to nhi hogi

    ReplyDelete
  6. Mai ek ladka hu aur mujhe chodna aur chudwana dono pasand hai kisi ko zarurat hai to is no. Pe call kare 6306862163

    ReplyDelete
  7. Kisi v girl,aunty ,bhabhi,mom ko sex krna ho..
    O uttar pradesh se ho to whatsapp kre6356754045

    ReplyDelete
  8. prayagraj 9653035135 bhabhi aunty mom called me

    ReplyDelete
  9. Kya tum mujse Apni chut chudvaogi##

    ReplyDelete
  10. Replies
    1. 500 rs lugi one night ke 9560537235

      Delete
    2. Mai 1000 dunga wo bhi kewal chut chusne ka WhatsApp me on 8051090634

      Delete
    3. Kaha rahti ho Kya naam hai Maine WhatsApp Kiya hai baat karo

      Delete
  11. Ahh bahut hi mast Kahani Kash Mai Hota ki chut se Sheri ke Lund ka Pani chus sakta

    ReplyDelete
  12. Call me only bhabhi and girl 8083509806

    ReplyDelete
  13. Replies
    1. Hi Seema ye aapka WhatsApp number hai

      Delete
  14. Hi koi he तो bat कीजिये

    ReplyDelete
    Replies
    1. Hi call me 9997220345

      Delete
    2. मैं आदमी हु मुझे डॉग से chudvana है जिसके पास भी अच्छा साफ sutra डॉग हो कॉल केर 9283181295

      Delete
    3. Hii baat karogi

      Delete
  15. My age 29 हाउसवाइफ

    ReplyDelete
  16. Teri chut chodni hai

    ReplyDelete
  17. Only girls wattsap massage
    +971547321209

    ReplyDelete
  18. Meri chut tumlog ka h le lo

    ReplyDelete
  19. Meri bobbs bhi bohot badi h

    ReplyDelete
  20. Only girls call me 9098304630

    ReplyDelete
  21. Neha from delhi 9560537235

    ReplyDelete
  22. Hlo koi girl ya bhabhi WhatsApp kro 9918368513

    ReplyDelete
  23. Jesko land ki jarurat ho call karo 9368724797

    ReplyDelete
  24. 9557089457 jisko lund chahiye call kre up se hu

    ReplyDelete
    Replies
    1. जिस को चुदाई करना है तो call करे 8115867777

      Delete
  25. Hello jis bhi girls or bhabi ko chut chatwani he call whatapp or call kro..9511508582

    ReplyDelete
    Replies
    1. Kisi ko chdna ho to 7830973378 call karo WhatsApp bhi kar sakte ho

      Delete