कामवाली चुदसी आंटी की चूत फाडी

दोस्तो मेरा नाम राकेश है मे उत्तर प्रेडेश क अल्लहाबाद सहर का रहने वाला हू, मे सेक्स का इतना प्यासा हू की सेक्स क लिइए कुछ भी कर सकता हू मेरी उमर अवी 24साल ह,यह कहानी तब की ज्ब मे 15 साल का था ,मे एक अची फॅमिली से बिलॉंग
करता हू मेरे पापा एक पोलीस ऑफीसर है ओर मम्मी प्रिन्सिपल है. पुराने नौकर के कम छोड़के जाने की वेजेह से घर मे मम्मी को प्रॉब्लम्स हो रही थी तो पापा ने एक 26साल की शादी शुदा काम वाली ले आए .मे उसको देख के ढंग रह गया था
एक दम गोरी चित्ति.. फिगर 32 30 32 हाइट 5फ्ट की होगी. मे उसको देखे यह सोचा की श्यद अब मेरे लॅंड की प्यास भुजा जाइएगी उसकी फिगर देख के तो मेरा लॅंड उछालने ल्गता था जब वो झुके झाड़ू मारती उसकी गॅंड का शेप देख के मॅन करता था
की अवी अपना लॅंड उसकी गॅंड मे दल डू ..ज्ब वो पूस्छा मारती तो उसके बड़े- बड़े बूब्स को देखता ,,ओर उसके नाम की बातरूम मे जाके मुउथ मरता एक दिन मेरी छूटी थी मे घर पे था मम्मी पापा जॉब पे चले गये वो 9ब्जे आई घर के कम करने
मे अपने रूम मे पॉर्न देख रहा था ओर अपने लॅंड को हाथ मे लेके मूठ मार रहा था तभी अचानक मेरी नज़र पड़ि तो देखा काम वाली पीछे खड़ी है .दोस्तों ये कहानी आप सेक्सवासना डॉट कॉम पर पड़ रहे है। मे डर गया ओर अपने लॅंड को
छिपाने ल्गा ..फिर वो गुस्से से मुझे देखती हुई रूम के बहर चली गई.. मे 10मीं बाद अपने रूम मे से त्यआर होके निकाला ..कामवाली किचन मे बर्तन धू रही थी .मे जाके बोला ..आंटी चैये पिओगी तो मुझे गुस्से मे नही बोलके ..गेस्ट रूम मे
जाके झाड़ू मरने ल्गी ..मे उसके गुस्से से डर गया था मे जाके कामवाली आंटी सॉरी बोलने ल्गा वो बोली तुझे शरम न्ही आती यह सब कम करते हुए रुक तेरी मम्मी को आने दे बताती हू यह सुन्न के ...मे डर गया ओर उनसे मफ्फी माँगने ल्गा
वो कहती ..न्ही तू बिगड़ गया मे ह रोज़ तूने मूठ मरके बातरूम गंदा किया होता ह ...मे बोला आंटी मम्मी को मत ब्ताना मे आगे ऐसा न्ही कृंगा ...मेरे डर की वेजेह से आसू आनने ल्गा ओर रोते रोते माफी मॅगने ल्गा उसने कहा की
प्रोमिसस कर आगे से यह मूठ न्ही मरेगा ..मैने प्रोमिसस किया ..मैने कहा आंटी प्ल्ज़ मम्मी को मत ब्ताना ..वो बोली इतनी आसानी से न्ही मानने वाली मे मैने कहा आंटी अगर आपको पैसे चाहिए तो ले लो बस मम्मी को न्ही ब्ताना .उसने
मुझे एक थपद मारा ओर बोली मे बिकौउ न्ही हू फिर मैने कहा आपप जो बोलॉगी मे वो कर दूँगा बस मम्मी को मत ब्ताना तो वो बोली न्ही बतती ओर मे बस टझे डरा र्ही थी यही तो उमर है मस्ती करने की.. ...अब खुश हो जा ओर हा मूठ मारना बंद कर 
दे .. लॅंड चूत चोदने के लिए होता है .दोस्तों ये कहानी आप सेक्सवासना डॉट कॉम पर पड़ रहे है। यह सुनके मे हैरान हो गया .ओर उन्हे देखता ही रह गया .वो बोली देख मे तुहे सिखाती हू कैसे इश्स लॅंड को ईस्तमाल करते है ..उसने अपना
हाथ मेरी ज़िप पे रखा ओर बोली अरे मेले राजा तेरा लॅंड तो सो रा है ..मे यह सब देखे हैरान था वो बोली पेंट उतार मे बोला क्या.. तो वो बोली सुनाई न्ही देता पेंट उतार ...मैने अपनी पेंट उतार दी .. उसने मेरा अंडरवेर कीच के निकल
दिया ... मेरा 6इंच का लॅंड को हाथ से हिलने ल्गी ओर देखते देखते मेरा लॅंड पूरी तारेह से खड़ा हो गया ...ओर लॅंड का साइज़ 9इंच हो या वो बोली तेरा लॅंड तो काफ़ी ब्डा हा..ओर झट से लॅंड के टोपे को मूह मे लेली ओर आइस्क्रीम की
तारेह चूसने ल्गी ..ऐसा पहेली बार हो रा था मुझे ऐसा ल्ग रा था जैसे जन्नत नसीब हो गयइ हो. मेरे लॅंड को चूसने के बाद वो खड़ी हो गयइ फिर उसने पानी सारी उतरी उसको ब्लाउस ओर पेटीकोटे मे देखे मे पागल सो गया क्या लग रही थी
वो मुझे बोली सोफे पे ही चोदेगा या बेडरूम मे .. मे बोला जहा आप बोलो ....वो बोली चल बेडरूम मे ही तेरा पहला चान्स है अभी ,,हम दोनो बेडरूम मे आए उसने कहा चल लेट जा फिर वो मेरे उपर आई ... ओर मुझे किस करने ल्गी ... मे भी उसे किस कर
रहा था उसके चुचियो को दबा रा था ....मैने उसके पेटीकोटे का नडा किचके खोला ओर साथ ही ब्लाऊज भी उतार दी उसने ... पिंक कलर की ब्रा ओर मॅचिंग पेंटी पहनी हुई थी .. मैने उसके बूब्स को ब्रा से बाहर निकाला ओर चूसने ल्गा वो मेरा
सिर पकड़ से मुझे अपने चुचियो चूसा रही थी ... उसके बूब्स कड़क हो गये थे वो मधहूस होके बोले चूस मेरे राजा चुस्स मे बहुत दीनो से प्यासी हू चुस्स ले मेरा सारा रस्स आआआहह उहह ऊहह छहुउस्स्स्स्स मैने उसके चुचियो जमके
चुस्के ऐसे करते हुए मेरा एक हाथ उसकी पेंटी मे घुसा दिया ओर उसकी चिकनी चूत को शेलने ल्गा ,,वो सिसकिया ले रही थी मैने अपनी बीच वाली उंगली उसकी चूत एक अंदर डाली ओर हिलने ल्गा वो बोली आआआआअहह राकेश बाबू मर गयइ मे .... आज
मेरी प्यास बुझा दे बहुत महीनो से चुदि न्ही हू .. फिर हम 69 पोज़ीसोन मे आगे ओर वो मेरा लॅंड चूसने ल्गी ओर मे अपनी जीभ से उसकी गरम चूत पे रखा काफ़ी कामुक खुसबू आ रही थी ...मे उसकी चूत को चाटने ल्गा ..यह सब पहली बार हो रा था
जिसकी वेजेह से मेरी कामुकता इतनी बॅड गयइ थी मे पहली बार उसके मूह मे ही झाड़ गया उसने सारा रस्स पिई गयी... मेरा लॅंड ढीला होने ल्गा..फिर से उसने लॅंड को चूसना स्टार्ट किया दोस्तों ये कहानी आप सेक्सवासना डॉट कॉम पर
पड़ रहे है।..ओर लॅंड को अपने बूब्स क बिछे मे दबाने ल्गी ......मे उसके चूत मे उंगली डाले उसका पानी झाड़ रा था ..वो बोली कुत्ते कब तक तडपाएगा ..अब चोद दे .. उसने तोड़ा सा आयिल लेके मेरे लॅंड पे ल्गा के हिलने ल्गी ओर मेरा लॅंड
खड़ा हो गया फिर से ....वो बोली चल एब्ब मेरी चूत को फदड दे अपने तलवार से यह सुनके मे ओर भी जोश मे आ गया ओर उसे घोड़ी बनके .. पीछे से लॅंड उसकी चूत पे सेट किया ... वो बोली वा मेरे राजा पोज़ीसन तो ब्डी सही चुना है मैने कहा
साली रंडियो को ऐशे ही चोदेते है ..तो बोली चल फिर अपनी इस्स रंडी की प्यसस भुज दे ..मैने एक हल्का सा धका ल्गाया बोली ..साले पूरा दाल मैने दूसरा धका ज़ोर से ल्गया ओर 8इंच का लॅंड उसकी चूत मे पूरा घुसा दिया .. आअहह इूहुऊहह
मार डाला रे ... इतना दर्द तो शूहग्रत को न्ही हुआ था साले तेरा लॅंड है या मोटा डंडा ...उसकी गलिया सुनके मुझे गुसा आ गया मैने उसके पीछे बॉल पकड़े एक हाथ से ओर एक हाथ उसकी कमर मे डाली ओर डॉग्गी पोज़ीसन मे टीका के चोदने
ल्गा ..मे ज़ोरो से उसे चोदने ल्गा वो मुझे गलियाँ देके जोश ब्डा रही थी ..आआअहह चोद मधर्चोद...चोद.. आज मेरे चुत का बोसड़ा ब्ना दे ..इसको बहुत खुजली मचती है इसकी प्यास शैन्त कर दे .. कमरे मे चोदने की फ़च पच ओर आअहह वूऊ हााआआ
ओर उसकी सिसकियो क्की आवाज़ से गूँज रही थी.. वो फिर सीधा लेट गयइ फिर मैने उसकी टाँगे खोलके करीब 10मिंट तक वैसे . वो मेरे पीठ सहलाआह के उसपे नाख़ून चुबा र्ही थी ... ओर बोली ओर ज़ोर लगाओ मेरे रज्जा ..मे ओर तेज़ी से चोदने
ल्गा ..अब मे झड़ने वाला था ..उसने कहा अंदर ही झाड़ जाओ ... तभी मेरी चूत की प्यास बुझेगी मेरा वीर्य निकल गया ओर मे मदमस्त हो गया ,,, ओर मेरा पूरा सरीर आनंद से भर गया..दोस्तों ये कहानी आप सेक्सवासना डॉट कॉम पर पड़ रहे है।.
हम दोनो वैसे ही नंगे लेते लेते सो गये ..मे 1 घंटे बाद उठा तो देखा वो .. मेरे सामने सड़ी पहनके आछे से त्यआर होके खड़ी..उसने पूरा रूम क सॉफ सफाई कर दी है ..मैने कहा क्या बात ह ..सब कुछ सॉफ कर दिया ..तो बोली ..अरे मेरे राजा ..मलिक
से फासना थोड़ी है ..अब तो तुझे ही रोज चुदना है .. तो संभलके रहना पड़ेगा ना .. मे बोला आजा एक ट्रिप ओर हो जाए ..वो बोली अरे बाबू मेरी चूत की कंडीशन अवी दुबारा चुदने की न्ही है ... अब कल ..आज तो तुमने इसको चोद्के सूजा दी ... मे
करीब 4 साल तक उसे चोद्ता रहा .. फिर मेरे पाप का ट्रान्स्फर हो गया वाहा से लॉकनाउ ... बात आज व उसकी चुदाई मुझे याद आती ... है ,,..दोस्तो आपको यह कहानी अची ल्गी तो लाएक ज़रूर करना
No comments :

No comments :

Post a Comment